Advertisement

Ad code

WPL 2024: RCB की जीत में जमकर थिरके Virat Kohli, वीडियो आया सामने

WPL 2024 Virat Kohli: वुमेंस प्रीमियर लीग 2024 के खिताब को आरसीबी ने अपने नाम कर लिया। अब हर तरफ आरसीबी की जीत के चर्चे हो रहे हैं और हो भी क्यों नहीं, इतने लंबे इंतजार के बाद आरसीबी फैंस को खिताब जीतने की खुशी जो मिली है। आईपीएल में आजतक आरसीबी चैंपियन नहीं बनी है विराट कोहली भी आरसीबी को ट्रॉफी नहीं जिता पाए लेकिन अब आरसीबी की महिला टीम ने ट्रॉफी के सूखे को खत्म किया है। जिसके बाद विराट कोहली भी आरसीबी की इस जीत में जमकर थिरके।

विराट कोहली ने महिला टीम के साथ किया डांस

दरअसल विराट कोहली वुमेंस प्रीमियर लीग 2024 के फाइनल में आरसीबी की जीत के बाद महिला टीम के साथ वीडियो कॉल पर जुड़े थे। इस दौरान विराट कोहली टीम के साथ जमकर थिरके और स्मृति मंधाना सहित पूरी टीम को जीत के लिए बधाई दी।

अब विराट कोहली का महिला टीम के साथ डांस करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर अब फैंस भी काफी कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करके लिखा यह विराट कोहली के लिए चमकने और आरसीबी फैंस के लिए आईपीएल ट्रॉफी जीतने का समय है।

आरसीबी पहली बार बनी चैंपियन

बता दें, 17 साल के लंबे इतजार के बाद आरसीबी की फ्रेंचाइजी के पास ट्रॉफी आई है। आईपीएल में 16 साल से मेन्स की आरसीबी टीम खिताब नहीं जीत पाई है तो वही डब्ल्यूपीएल के पहले सीजन में महिला आरसीबी टीम भी खिताब नहीं जीत पाई थी। पिछले सीजन में आरसीबी का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था।

लेकिन इस बार आरसीबी से टूर्नामेंट में काफी शानदार प्रदर्शन किया। दिल्ली कैपिटल्स को आजतक डब्ल्यूपीएल के इतिहास में आरसीबी हरा नहीं पाई थी लेकिन इस बार आरसीबी ने ये भी करके दिखा दिया। अब फैंस को आईपीएल 2024 में मेन्स आरसीबी टीम से भी ट्रॉफी की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें:- WPL 2024: हार के बाद आंसू नहीं रोक पाईं मेग लैनिंग, वीडियो देख फैंस भी हुए भावुक

ये भी पढ़ें:- WPL जीतने के बाद RCB प्लेयर ‘सोफी डिवाइन’ ने लिए मेंस टीम के मजे, हंसते-हंसते कह गईं बड़ी बात

ये भी पढ़ें:- WPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की जीत के जश्न में जुड़े विराट कोहली, टीम को इस तरह दी बधाई

The post WPL 2024: RCB की जीत में जमकर थिरके Virat Kohli, वीडियो आया सामने appeared first on News24 Hindi.

Post a Comment

0 Comments

Comments