Advertisement

Ad code

IPL 2024: पाकिस्तान के बाद अब बांग्लादेश ने बढ़ाई भारत की टेंशन! घातक खिलाड़ी को छोड़ना होगा आईपीएल?

IPL 2024: बांग्लादेश की टीम ने एक फैसले से भारत की टेंशन बढ़ा दी है। इस फैसले से आईपीएल 2024 में बाधा आने वाला है। बांग्लादेश से पहले पाकिस्तान ने अपने फैसले से भारतीय टीम को झटका दिया था। अब बांग्लादेश ने भी आईपीएल में बाधा डालने का काम किया है। बांग्लादेश के इस फैसले से चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार खिलाड़ी को आईपीएल छोड़ना पड़ सकता है। खिलाड़ी को मजबूरन आईपीएल छोड़ स्वदेश लौटना होगा। आइए आपको बताते हैं बांग्लादेश ने किस फैसले से भारत को टेंशन में डाल दिया है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: मुशीर खान का आईपीएल फ्रेंचाइजीज को करारा जवाब, मकसद टीम इंडिया के लिए खेलना

बांग्लादेश ने क्या फैसला किया

बांग्लादेश ने आईपीएल के बीच जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 सीरीज का ऐलान कर दिया है। बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। इससे को बांग्लादेशी खिलाड़ी आईपीएल 2024 में खेलते दिखते, उन्हें स्वदेश लौटना पड़ेगा। बता दें कि बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का आगाज 3 मई से होने वाला है। इस दौरान आईपीएल का दौर भी जारी रहेगी। बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच सीरीज भले ही 3 मई से खेली जाएगी, लेकिन खिलाड़ियों को 28 अप्रैल तक ही उपस्थिति दर्ज करानी होगी। 3 मई से सीरीज का आगाज होकर 12 मई तक चलने वाली है।

ये भी पढ़ें:- Team India में जल्द हो सकती है मुशीर खान की एंट्री? ‘बड़े मियां’ से आगे निकलेंगे स्टार!

चेन्नई को क्यों लगा है झटका

इन तारीखों के बीच आईपीएल के जितने भी मुकाबले होंगे, बांग्लादेशी खिलाड़ी इन मैचों को मिस कर सकते हैं। आईपीएल 2024 में बांग्लादेश का एकमात्र खिलाड़ी मुस्तफिजुर रहमान खेलने वाला है। ऑक्शन में तो बांग्लादेश के 3 खिलाड़ियों ने अपना नाम दिया था, लेकिन सिर्फ मुस्तफिजुर रहमान को चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम में शामिल किया था। मुस्तफिजुर रहमान पिछले आईपीएल सीजन में दिल्ली कैपिटल्स टीम के हिस्सा थे। लेकिन इस साल खिलाड़ी को सिर्फ 2 मैच खेलने का मौका मिला था।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘हमेशा लगता है थोड़ा सा सर्कस..’, वापसी से पहले मिचेल स्टार्क की आईपीएल पर टिप्पणी

माही के ख्वाब पर फिरा पानी

चेन्नई का धाकड़ गेंदबाज मथीशा पथिराना पहले ही चोटिल होकर शुरुआती कई मुकाबले से बाहर हो गए हैं। पथिराना की जगह चेन्नई के लिए मुस्तफिजुर रहमान अहम भूमिका निभाने वाले थे। लेकिन बांग्लादेश ने नई सीरीज का ऐलान करके चेन्नई की मुश्किलें और अधिक बढ़ा दी है। अब अगर 3 मई तक श्रीलंकाई गेंदबाज मथीशा ठीक नहीं हो पाते हैं, तो चेन्नई के मुश्किलें डबल हो जाएगी, क्योंकि चेन्नई के पास इस दौरान मुस्तफिजुर रहमान का भी ऑप्शन नहीं होगा।

The post IPL 2024: पाकिस्तान के बाद अब बांग्लादेश ने बढ़ाई भारत की टेंशन! घातक खिलाड़ी को छोड़ना होगा आईपीएल? appeared first on News24 Hindi.

Post a Comment

0 Comments

Comments