Advertisement

Ad code

IPL 2024: हार्दिक पांड्या पर पहली बार GT कोच ने दिया बयान, बताया MI जाने की असली वजह

GT Statement on Hardik Pandya: आईपीएल 2024 की सबसे बड़ी ट्रेडिंग हार्दिक पांड्या के रूप में हुई है। मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस से ट्रेड कर लिया था। इतना ही नहीं, मुंबई ने बाद में रोहित शर्मा से कप्तानी लेकर हार्दिक को कप्तान भी बना दिया था। इसके बाद से ही विवाद शुरू हो गया था। रोहित शर्मा के फैंस हार्दिक पांड्या और मुंबई इंडियंस पर भड़क उठे थे। हालांकि इतना कुछ होने के बाद भी गुजरात की टीम शांत रही। गुजरात की ओर से पांड्या को लेकर कोई बयान नहीं आया था। लेकिन अब गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा ने हार्दिक को लेकर खुलासा कर दिया है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ‘हमें किसी भी कीमत पर विराट चाहिए’, सेलेक्टर्स के सामने रोहित ने रख दी डिमांड

‘हार्दिक को क्यों नहीं रोका गया’

आशीष नेहरा ने ये भी बताया कि हार्दिक पांड्या ने गुजरात छोड़कर मुंबई के साथ जाने का फैसला क्यों किया है। यहां तक की जब हार्दिक जा रहे थे, गुजरात टाइटंस ने उन्हें रोकने की भी कोशिश नहीं की थी। आईपीएल 2024 से पहले गुजरात के कोच ने हार्दिक पांड्या को लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा कि मैंने हार्दिक पांड्या को इसलिए नहीं रोका क्योंकि वह अपनी पुरानी टीम के साथ जा रहे थे। अगर वह मुंबई के अलावा किसी अन्य टीम में जाते, तो हम जरूर उन्हें रोकने की कोशिश करते। लेकिन जब हम किसी टीम के लिए लंबे समय तक खेल लेते हैं, तो उनके साथ अलग सा लगाव हो जाता है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ईशान किशन का खास Message, मैदान को लेकर कही बड़ी बात

‘उनके पास कप्तानी का अनुभव नहीं’

आशीष नेहरा ने आगे कहा कि हार्दिक पांड्या 5 साल से मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े थे। उन्होंने गुजरात के लिए सिर्फ 2 साल ही खेले हैं। ऐसे में अगर वह अपनी पुरानी टीम में वापस जाना चाहते हैं, जहां से उन्होंने खेलना शुरू किया था, तो उन्हें रोकने का कोई मतलब नहीं बनता है। उन्होंने आगे कहा कि जब हार्दिक को गुजरात में शामिल किया गया, तो उनके पास कप्तानी का अनुभव नहीं था, लेकिन हमने उन्हें कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी। हम उम्मीद करते हैं कि वह कप्तानी में और बेहतर कर सकें।

ये भी पढ़ें:- फिर विवादों में WC 2023 फाइनल की पिच, पूर्व दिग्गज ने रोहित और द्रविड़ पर लगा दिया बड़ा आरोप!

24 मार्च को होगा पहला मैच

आशीष नेहरा के इस बयान से साफ हो गया कि गुजरात टाइटंस हार्दिक पांड्या से नाराज नहीं है। हालांकि गुजरात के फैंस हार्दिक पांड्या से नाराज हैं। इस कारण से पांड्या के मुंबई में शामिल होने के बाद उन्हें जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया था। अब गुजरात को आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला 24 मार्च को मुंबई के खिलाफ खेलना है। इस मैच में दर्शकों की भीड़ उमड़ने वाली है।

ये भी पढ़ें:- RCB vs DC: अगर जीतना है Final, तो बैंगलोर को प्लेइंग 11 में इस खिलाड़ी को करना चाहिए शामिल

The post IPL 2024: हार्दिक पांड्या पर पहली बार GT कोच ने दिया बयान, बताया MI जाने की असली वजह appeared first on News24 Hindi.

Post a Comment

0 Comments

Comments

https://overduerole.com/dSmyF.zIdIGbNqvSZyGzUO/VeCm/9KuVZCUYlxkGPoTTUPzKMVDHM/1kNsDLcotRNpTXMqwvMZzNU/0/OdCKZfsuaRWZ1Qped/D/0-xR